logo

वोटरों को BJP के झूठे वादे और जुमलों के खिलाफ गोलबंद होने की जरूरत है- आरजेडी नेता कैलाश यादव 

RJD.jpeg

रांची  

कैलाश यादव को आरजेडी का महासचिव और मीडिया प्रभारी बनाये जाने पर कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। इस मौके पर यादव ने कहा कि वोटरों को आज बीजेपी के झूठे वादे औऱ जुमलों के खिलाफ गोलबंद होने की जरूरत है। बता दें कि आज हरमू में राजबली राय, शंकर यादव और करण पांडेय के संयुक्त नेतृत्व में सैकड़ों लोगों ने कैलाश यादव को आरजेडी पद मिलने पर बधाई दी और माला पहनाकर स्वागत किया। उनके साथ पार्टी में शामिल हुए समाजसेवी नंदन यादव का भी स्वागत किया गया। वहीं, इस अवसर पर महासचिव कैलाश यादव ने सर्वप्रथम पूर्व मंत्री बीजेपी नेता गिरिनाथ सिंह की आरजेडी में घर वापसी करने पर उन्हें बधाई दी। कहा, निश्चित रूप से गिरिनाथ सिंह के पार्टी में आने से आरजेडी मजबूत होगी। 


बीजेपी पर किया हमला 
कैलाश यादव ने कहा कि सभी लोगों को बीजेपी के झूठे वादे और जुमले के खिलाफ गोलबंद होने की जरूरत है। आजाद भारत में देश में पहली बार प्रचंड बेरोजगारी और महंगाई बढ़ी है। जवान और नौजवान सभी समस्याग्रस्त जीवन व्यतीत करने पर मजबूर हो रहे हैं। बीजेपी किसान और मजदूर विरोधी कार्य कर रही है। जनता के हित में कुछ काम नही हुआ। इसलिए सभी साथी संविधान बचाने और लोकतंत्र को बचाने के लिए एकजुटता के साथ बीजेपी के खिलाफ माहौल बनाएं और केंद्र की सत्ता से बाहर करें। 

मौके पर ये लोग थे मौजूद 
यादव ने कहा कि आरजेडी उम्मीदवार के साथ राज्य में महागठबंधन के सभी उम्मीदवार को पूरी मुस्तैदी से समर्थन कर सभी 14 सीटों पर जिताने का काम करेंगे। कार्यक्रम में नंदन यादव रामकुमार यादव, सुरेश राय, राकेश सिंह, प्रिंस ठाकुर, सुशील श्रीवास्तव, योगेंद्र शर्मा, रामानंद शर्मा, देवानंद विश्वकर्मा, सच्चिदानंद राय, उमेश राय, सरोज मिश्रा, शत्रुघ्न ठाकुर सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे।

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Kailash YadavRJDBJPelection